top of page
  • jizza

सलमान खान केरल के हालात को देखते हुए


सलमान खान केरल के हालात को देखते हुए इमोशनल दिए 12 करोड़ रुपए। केरल में कुछ दिन पहले जो बाढ़ आई थी उससे केरल को भारी तबाही का सामना करना पड़ा है फिलहाल बाढ़ का पानी तो चल गया है लेकिन अब उसके पीछे बर्बादी और बीमारी छोड़ गया है जिस में देखा जा रहा है कि कई लोगों के घर टूट गए हैं।

कई लोगों के सामान बह गए हैं और किसी का तो घर का पता ही नहीं इसके लिए केरल के मदद के लिए कई बड़ी ड़ी हस्तियांसामने आ रही है चाहे वह आम लोगों या जानी-मानी हस्तियां सब लोग बढ़-चढ़कर केरल के लोगों के लिए मदद कर रहे हैं और सब लोग यही चाह रहे हैं कि जैसे केरल कुछ दिन पहले था वही हालात फिर से केरल के हो जाए।

सलमान खान जो हमेशा दान करने में सबसे आगे रहते हैं सलमान खान ने भी अपने कदम को पीछे नहीं किया और आगे बढ़ाएं और सलमान खान ने केरल के लोगों को 12 करोड़ की मदद की है यह खबर उनके करीबी दोस्त जावेद जाफरी ने अपने ट्विटर में ट्वीट करके बताया कि सलमान खान ने 12 करोड़ की मदद का ऐलान किया है केरल के लोगों के लिए जो इस वक्त काफी मुसीबतों का सामना कर रहे हैं।

सलमान खान हमेशा जो बढ़-चढ़कर मदद करते हैं लोगों की चाहे वह कोई भी हो इस बार भी सलमान खान ने काफी बड़ी मदद की है केरल के लोगों के लिए जो इस वक्त काफी परेशान हाल में है और उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। बताया जा रहा है कि यह केरल के इतिहास में सबसे बड़ी तबाही है जिसमें 400 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और 20, 000 करोड़ से भी ज्यादा का नुकसान हो गया।

जो केरल के इतिहास में सबसे बड़ा नुकसान है इसके भरपाई के लिए केरल की सरकार राज्य सरकार से मदद मांग रही है कि उसे भारी मदद केंद्र सरकार करें जिससे केरल के हालात को जल्द से जल्द सुधारा जा सके और आम जिंदगी को पटरी पर लाई जा सके क्योंकि कई लोगों के कारोबार तबाह हो चुके हैं कई लोग बेघर हो चुके हैं और कई लोगों के घर टूट चुके हैं जिनके पास अब कोई सहारा नहीं।

1 view0 comments
bottom of page